औरत ने  अपने पति पर दहेज के लिए तंग परेशान करने और
मारने पीटने के गंभीर आरोप और कहा कि पुलिस भी नहीं कर रही कोई कारवाई
राजनीतिक लोग कर रहे हैं मेरे पति की मदद

गिदड़बाहा के हॉस्पिटल में अपने बच्चे के साथ दाखिल राजपाल कौन ने बताया
कि उसके पति रंजीत सिंह ने किस तरह उसको और उसके बच्चे को बुरी तरह पीटा
जिस कारण उसे हॉस्पिटल में दाखिल होना पड़ा अपने पति और उसके दोस्त पर
लगाए गंभीर आरोप राजपाल कौर ने बताया कि मेरा पति दांत दहेज के लिए मुझ
को तंग करता है और मेरा पति के किसी दूसरे औरत के साथ संबंध है उसने रोते
हुए बताया कि मेरी शादी को करीब 7 साल हो गए मेरा पति इन 7 सालों में
मेरे साथ जो किया है वह किसी के भी साथ ना हो उसने आगे बताया वह कौन सा
शख्स है जिसके पास मैं मदद के लिए नहीं गई पर मेरी किसी ने कोई मदद नहीं
की मैं पढ़ी-लिखी होने के बावजूद भी अब हार चुकी हूं इससे पहले मैंने SSP
डीएसपी s h o   और थाने में जाकर कई बार अपना दुखड़ा रोया है पर
आश्वासनों के बगैर मेरे को कुछ नहीं मिला हर बार मेरे को यह कहकर वापस कर
देते थे कि जल्दी ही आपकी सुनवाई कर के दोषी के खिलाफ कार्रवाई करेंगे पर
कार्रवाई तो नहीं हुई पर मेरे पति का जुलम मेरे पर ऐसे ही चलता रहा इन 7
सालों में  अपने पति के पास 2 साल ही रही हूं बाकी के 5 साल मैंने अपने
मां-बाप के यहां गुजारे हैं क्योंकि मेरा पति कुछ महीने के बाद ही मेरे
को मारपीट करके घर से निकाल देता था और दाल दहेज के लिए तंग करता था और
मेरे पति के किसी दूसरी औरत के साथ भी नाजायज संबंध थे इस कारण मेरा पति
मुझे तंग परेशान करता था इससे पहले भी मेरे पति ने बार-बार मेरे को मारने
की कोशिश की कभी उसने फंदा लगाकर कभी जहरीली दवाई देकर तो कभी तेल छिड़कर
पर परमात्मा की वजह से मैं बच गई इसके लिए मेरे पति को कुछ देर के लिए
जेल भी जाना पड़ा उसने रोते हुए आगे बताया कि अब मेरे पास और कोई भी
रास्ता नहीं रह गया उसने आगे रोते हुए बताया कि इससे पहले अकाली सरकार थी
उस वक्त भी यहां के अकाली दल के एक पी ए मेरे पति की मदद की और उस पर
कार्रवाई नहीं होने दी अब कांग्रेस की सरकार है मुझे पता चला है कि अब
कांग्रेस वाले मेरे पति की मदद करते हैं उसने रोते हुए बताया कि समय की
सरकारें कहती कुछ है और करती कुछ है सरकार ने कहा है कि बेटी बचाओ बेटी
पढ़ाओ पर लोगों को पता है जब बेटी का ऐसा हाल होता है तब वह बेटी को जन्म
से पहले ही मारना बेहतर समझते हैं  मेरे पास अब इसके बाद कोई भी चारा
नहीं बचा इसके बाद मैं अपने बच्चे सहित खुदखुशी करने के लिए मजबूर हो
चुकी हूं लड़की की माता मनजीत कौर ने रोते हुए बताया कि मेरी बेटी 7 साल
से दुखी है और उन्होंने मांग की कि दोषी आदमियों पर सख्त से सख्त
कार्रवाई होनी चाहिए और हमें इंसाफ मिलना चाहिए

इस सारे मामले के बारे जब गिदड़बाहा के डीएसपी राजपाल सिंह से बात की गई
तो उन्होंने कहा हमारे पास डॉक्टर की रिपोर्ट पहुंच गई है इसके आधार पर
कार्रवाई की जाएगी और जो लड़की हमें स्टेटमेंट देगी उसी के हिसाब से
जल्दी से जल्दी कानूनी कार्रवाई अमल में लाई जाएगी

Comments

Popular posts from this blog

ਬੇਕਾਬੂ ਹੋ ਕੇ ਸਕੌਡਾ ਗੱਡੀ ਰੁੱਖ ਨਾਲ ਟਕਰਾਈ ,ਚਾਲਕ ਦੀ ਦਰਦਨਾਕ ਮੌਤ

ਪੰਜ ਗ੍ਰਾਮ ਹੈਰੋਇਨ ,19 ਕਿਲੋ ਡੋਡਿਆਂ ਅਤੇ 150 ਲੀਟਰ ਲਾਹਣ ਸਣੇ ਚਾਰ ਕਾਬੂ

ਵੱਟ ਪੋਚਣ ਦਾ ਦੇਸੀ ਜੁਗਾੜ ------